Loading...
Menu

आप के ऊपर पाप रह सकते हैं

आप के ऊपर पाप रह सकते हैं

महिमा Adeola द्वारा

कॉपीराइट 2017 महिमा A. Adeola

इस ebook केवल अपने निजी उपभोग के लिए लाइसेंस प्राप्त है। इस ebook नहीं फिर से बेच दिया हो सकता है या दूर करने के लिए अन्य लोगों को दी। यदि आप इस पुस्तक को किसी अन्य व्यक्ति के साथ साझा करने के लिए चाहते हैं, कृपया एक अतिरिक्त प्रतिलिपि प्रत्येक प्राप्तकर्ता के लिए खरीदते हैं। यदि आप यह पुस्तक पढ़ रहे हैं और यह खरीद नहीं किया, या यह केवल अपने उपयोग के लिए नहीं खरीदा गया था, तो कृपया अपने पसंदीदा ebook खुदरा विक्रेता को वापस और अपनी प्रति खरीद। इस लेखक की कड़ी मेहनत का सम्मान करने के लिए धन्यवाद।

 

एक प्रकाशन के:

रहने वाले मन्ना मंत्रालयों इंटरनेशनल,

P.O.Box 1520, Ipaja, लागोस।

नाइजीरिया।

 

सभी शास्त्र कोटेशन को छोड़कर, बाइबल के किंग जेम्स संस्करण से कर रहे हैं अन्यथा न कहा गया।

सभी अधिकार सुरक्षित। इस पुस्तक का कोई भाग प्रकाशक, पत्रिकाएं, लेख, समीक्षाएँ, आदि में संक्षिप्त अंशः के अपवाद के साथ की लिखित अनुमति के बिना इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

समर्पण इस पुस्तक सर्वशक्तिमान परमेश्वर जो मेरे सहायक और रक्षक रहा है करने के लिए समर्पित है।

 

सामग्री की तालिका

प्राक्कथन

परिचय

अध्याय 1 – शुरुआत में

अध्याय 2 – भगवान एक गणितज्ञ है

अध्याय 3-परमात्मा प्रावधान

अध्याय 4 – पाप पर चलने के

अध्याय 5 – यह चिल्लाओ

अध्याय 6 – नहीं धोखा दिया

महिमा Adeola द्वारा अन्य पुस्तकें

महिमा Adeola के बारे में

महिमा Adeola के साथ कनेक्ट

 

प्राक्कथन

भगवान वापस अपने लोगों के लिए उनकी छवि पुनर्स्थापित कर रहा है। वह हमें उसकी तरह, की तरह उससे बात, जैसे उसे चलना हो, और उसे की तरह कार्य करने के लिए चाहता है। कि जिस तरह वह हमें – अपने व्यक्त छवि और समानता में बनाया है। उनकी छवि हमारे लिए डोमिनियन, rulership, अधिकार और शक्ति की एक छवि है। उनकी छवि एक प्रेम, खुशी और शांति है। यह आशा है और एक भविष्य की एक छवि है। शक्ति और विजय की छवि। शैतान और उसके राक्षसों, मांस का काम करता है पर जीत और हमारी आत्म-केन्द्रिता पर जीत पर जीत तो हम ले सकते हैं हमारे पार ऊपर, और सब कुछ हम है के साथ भगवान का पालन करें। जब हम तय, भगवान की कृपा और सहायता, भगवान हमारे लिए है छवि में चलने के लिए के साथ कोई भी, हमें नहीं रोक सकता।

 

पादरी Adeola भगवान के हृदय और जुनून समझा की एक बहुत मजबूत और शक्तिशाली तरीका है। मैं तो इस पुस्तक है, जो अभी तक बहुत सरल है, है, तो गहरी पढ़ने के लिए आशीर्वाद दिया गया है। मैं वास्तव में यहाँ इस तरह एक आसान में प्रपत्र काबू करने के लिए साझा रहस्योद्घाटन की profoundness पर चकित हूँ। इस पुस्तक में सत्य आपके दिल और दिमाग घुसना होगा, और आप एक नई दृष्टि अपने आप – दृष्टि के साथ जो तुम भगवान देखता है दे देंगे। यह एक खुले दिल और यह पर अधिनियम के साथ पढ़ें, और आप एक नया व्यक्ति में तब्दील हो जाएगा।

निकोला Dimitrov

पादरी, बाइबल शिक्षक, उपदेशक, शिक्षक

महिमा चर्च में जीवन

Metamorphu मंत्रालयों

बल्गारिया

 

परिचय

अधिराज्य पाप मसीह में तुम्हारा निज भाग है। पिता परमेश्वर हमें पाप के एक जीवन के लिए नहीं बुलाया है, लेकिन हम करने के लिए पावन कहा जाता हैं। कैसे भाई पवित्रता और पाप पर विजय का जीवन जीने के लिए संघर्ष कर देखा, मैं चिंतित था और अपने बच्चों के रूप में हमारे लिए भगवान के दिव्य प्रावधान बाहर खोज करना चाहता था।

 

मैं भी पहले पाप से अधिक संघर्ष किया है, लेकिन महिमा परमेश्वर, जो सच्चाई का पता करने के लिए मेरी आँखें खोल दी हो। परमेश्वर का वचन सत्य है और है कि क्या आप के बारे में इस पुस्तक में मुठभेड़ करने के लिए कर रहे हैं। मैं तुम्हें स्वतंत्रता किया है कि आप मांस का हर वासना से कीमती यीशु के नाम में बंदी, हो रही देख!

 

अपने पिछले इतिहास नहीं गिनती लेकिन जो करता है और क्या तुम मसीह में हैं क्या वास्तव में मायने रखती है। अपनी कहानी के बारे में बदलने के लिए है और आप के साथ प्रेरित पौलुस, मैं मसीह, फिर भी मैं रहते अभी तक नहीं मैं सदा लेकिन सदा मुझ में मसीह के साथ क्रूस पर चढ़ाया हूँ गाना शुरू हो जाएगा; पाप से मुक्त रखा गया होने, मैं धर्म का दास बन गया; लिए मैं अनुग्रह के तहत कानून के तहत नहीं कर रहा हूँ के लिए पाप मेरे, अधिराज्य नहीॊ होनी चाहहए।

एक को समाप्त करने के लिए अपने जीवन में पाप का जीवन हमेशा के लिए आ गया है। आमीन।

लेखक

 

 

अध्याय 1 – शुरुआत में

 

शुरुआत में भगवान ने आकाश और पृथ्वी बनाया। पृथ्वी के निर्माण के बाद, शुल्क और पृथ्वी पर नियंत्रण लेने के लिए किसी के लिए एक की जरूरत थी। तब भगवान ने अपनी छवि और समानता में आदमी बनाने का फैसला किया। यह है क्योंकि भगवान ने किसी कि उनके बहुत प्रकृति और ब्रह्मांड पर राज करने के लिए जीवन के अधिकारी होगा चाहता था।

 

तब भगवान ने कहा, हमें हमारे समानता में हमारी छवि में आदमी बनाने, और उन्हें नियम पर समुद्र की मछली और हवा के पक्षियों, पशुओं पर, सारी पृथ्वी पर, और सभी जीव है कि जमीन के साथ ले जाएँ (उत्पत्ति 1:26)

 

भगवान ने आदमी नियम के लिए बनाया है कि वह बनाया गया था – सब बातों पर दोनों जीवित और निर्जीव चीजों। वह आदमी अपने हाथ की सभी सप्लाई का आनंद लें करने के लिए बनाया है। वह आदमी का अधिक से अधिक आनंद के लिए वहाँ सब कुछ डाल दिया। इससे पहले कि वह खा लिया और बातें किया आदमी संघर्ष या पसीने के लिए नहीं है कि ऐसी एक तरह में सब कुछ भगवान बनाया गया। भगवान मामलों पृथ्वी पर शासन करने के लिए भगवान इस दुनिया का आदमी बना दिया। हद है कि आदमी भगवान, भगवान, के स्वर्गदूतों सहित अन्य सभी जीव ईर्ष्या उसने आदमी की गरिमा और सम्मान की एक वस्तु।

 

क्या आदमी है कि तुम उसे कि तुम उसे देने का इतना इतना ध्यान, कि आप हर सुबह की जाँच करें और उसे हर पल (नौकरी 7:17-18) का परीक्षण कर है

 

क्या है कि आप उसके बारे में ध्यान में रखना है, और बेटे के आदमी है कि आप आदमी पर जाएँ उसे? आपके द्वारा किए गए के लिए उसे एक छोटे स्वर्गदूतों से कम, और आप गौरव और सम्मान के साथ ताज पहनाया है। आप उसे अपने हाथों के कार्यों पर कब्जा करने के लिए बना दिया है; आप अपने पैर, (भजन 8:4-6) के तहत सभी चीजें डाल दिया है

 

दोस्त, यह अन्य सभी प्राणियों का रोना है क्योंकि भगवान उनके सिर के रूप में आदमी बना दिया। शुरुआत में व्यक्त परमेश्वर की महिमा और उसकी पूर्णता की सिग्नेट आदमी था। वह उसे उनका दिव्य फैलोशिप का आनंद लें करने के लिए बनाया। भगवान बात, ध्यान केन्द्रित करना और मनुष्य के साथ हमेशा के लिए जीवित करने के लिए चाहता है। इसलिए वह उसे अपनी ही व्यक्त छवि में बनाया है।

 

अपनी छवि और समानता, अर्थ में लिया कि आदमी कि भगवान के संगठन आध्यात्मिक पूर्णता है। यह पूर्णता का एक बिंदु है जो आदमी में परिपूर्ण, पवित्र, निर्दोष और भगवान से पहले बेदाग था। यह है क्योंकि भगवान उनके बहुत प्रकृति और अपने जीवन में आदमी डाल दिया। वह आदमी है, कि प्रेम, धर्म और न्याय है के जीवन में उसकी बहुत चरित्र डाला। भगवान एकदम सही है, वह आदमी कमजोरियों के साथ नहीं कर सकता है। शास्त्र के अनुसार, सब कुछ अच्छा था, जब उसने आदमी की रचना समाप्त हो गया।

 

आदमी बुद्धि, ज्ञान और क्योंकि वह परमेश्वर पूर्णता की एक्सप्रेस छवि था समझ में ध्वनि था। आदमी कार्यसाधक आवेगहीन, और न ही उदासी न ही आशावादी नहीं था। भगवान सही और पवित्र है, वह पवित्र है के रूप में के रूप में वह सिर्फ सही था।

 

कोई ईर्ष्या, द्वेष, क्रोध, और unforgiveness, lusts और आदमी में मांस के अन्य सभी काम था। प्रेम, धर्म और न्याय, जो भगवान की बहुत प्रकृति के हैं क्या आदमी के पास थे। शिकायत और बड़बड़ा उसकी प्रकृति में तो नहीं थे।

 

मानसिक रूप से, आदमी एकदम सही था क्योंकि वह भगवान के बुद्धि, ज्ञान और समझ उसकी प्रकृति में निहित था। उन्होंने किसी को भगवान का दिव्य ज्ञान उसे में था, क्योंकि उसे कुछ सिखाने के लिए की जरूरत नहीं थी। आदमी इस दुनिया में शासन तक अधर्म में उसे मिला था। परेशानियों और संघर्ष के इस वर्तमान दुनिया के ईडन गार्डन में भगवान की कृपा से मनुष्य का पतन का परिणाम हैं। पाप मनुष्य की प्रकृति नहीं था। यह नहीं था तो शुरुआत में। यह शुरुआत में एकदम सही था। सब कुछ अच्छा है और शुरुआत में सुंदर था। मैं प्रार्थना करता हूँ के रूप में आप यह पुस्तक पढ़ रहे हैं, कुछ भी है कि नहीं था तो शुरुआत में, पापों, पसीना, बीमारी और मुसीबतों, की तरह अपने जीवन, कैरियर और शादी में यीशु नाम में दोगे कि। सब कुछ है कि वहाँ भगवान के निर्माण में नहीं था अपने जीवन में दुश्मन द्वारा आयात किया गया है, मैं इसे अपने जीवन में यीशु नाम में मरने के लिए आदेश। मैं अपने उद्धार दु: ख है कि यीशु नाम में अपने भाग्य के लिए भगवान के पैकेज का हिस्सा नहीं था के हर रूप से कमान।

 

अध्याय 2 – भगवान गणितज्ञ है

 

भगवान एडम और ईव के व्यक्ति में अपनी छवि में आदमी बनाया। के रूप में इंजील का कहना है,

तो भगवान ने अपनी ही छवि में आदमी बनाया, भगवान की छवि में वह उसे बनाया है; पुरुष और महिला वह उन्हें बनाया (उत्पत्ति 1:27)

 

जब भगवान ने हर जीवित चीज बनाना था, वह एक चित्र या सूत्र हर बनाया प्राणी अंततः गुणा करना होगा उनके मन में था। और प्रत्येक मूल रूप में एक ही विशेषताओं के अधिकारी करेंगे। फलस्वरूप, भगवान की गणित में, एडम और ईव सभी मानवता या भगवान से पहले मानव जाति का प्रतिनिधित्व किया।

 

विकल्प और निर्णय पूरे मानवता के हम सब में उसे उस समय थे, क्योंकि एडम पसंद और बगीचे में निर्णय हो गया। एडम की सफलता या विफलता भी पूरी मानव जाति की सफलता या विफलता थी। भगवान की गणित में, एडम प्रकृति पूरी मानव जाति के स्वभाव था। और सब है कि एडम के पास वंशानुगत द्वारा पूरी मानव जाति के लिए हस्तांतरणीय था या जन्म। भगवान सभी मानवता के भाग्य और भविष्य एडम के हाथों में डाल दिया। एडम भगवान के लिए आज्ञाकारिता का मतलब है कि पूरी मानव जाति भगवान बात मानी थी। हम तो अपनी लंगोटी में थे, क्योंकि उसकी अवज्ञा ही सभी के लिए का मतलब है। भगवान ने उसे हम सब भले ही हम पृथ्वी पर तो नहीं थे लेकिन हम भगवान के मन में अनंत काल में किया गया है देखा।

 

शैतान ट्रिक्स और समझ भगवान की गणित से भरा था, क्योंकि वह जानता था कि आदम का निर्णय सभी के लिए था। वह आदमी को धोखा देने और उसे वश में करने के लिए ईडन गार्डन के लिए आया था। एडम शैतान के जाल में गिर गया और उसके साथ साथ सभी मानवता गिर गया। इस प्रकार, इस दुनिया की सरकार शैतान की सरकार बन गया और वह राजकुमार और इस दुनिया के भगवान बन गया। आदमी शैतान का और उसकी व्यवस्था पाप और मृत्यु के अधीन गुलाम बन गया। उन्होंने अपने दुष्ट स्वभाव आदमी में स्थानांतरित कर दिया। शास्त्र कहते हैं,

 

तुम्हें पता नहीं, कि जिसे आप उपज अपने आप को, अपने कर्मचारियों आप कर रहे हैं जिसे आप करने के लिए का पालन करना; आज्ञा का पालन करने के लिए नौकर चाहे मौत के इधार पापों के, या धर्म के इधार आज्ञाकारिता का? (रोमियों 6:16)

 

आप के अपने पिता शैतान है, और आप कर देगा अपने पिता के lusts हैं। क्योंकि वहाँ है कोई सच में उसे वह शुरुआत है, और नहीं सच में, निवास से एक हत्यारा था। जब वह झूठ बोलता है, वह अपने खुद के बोलता है; वह एक झूठा है, और यह के पिता है (जॉन 8:44)

 

शैतान दोस्त, एडम और ईव, जो सभी मानवता का प्रतिनिधित्व किया, बात मानी और अपने सेवक और दास सभी मानवता बन गया। शैतान आदमी के पिता बन गए और अपने पिता के lusts के अधीन शैतान आदमी बन गया। आदमी बदल गया की कहानी, संघर्ष और पसीने के अभिशाप के तहत आदमी आया था। भय की जगह विश्वास और दु: ख खुशी की जगह। आदमी महिमा, भगवान और आदमी भगवान के साथ मिठाई भोज में किया जा करने के लिए किए गए आध्यात्मिक पूर्णता की सुंदरता खो दिया है। आदमी तिरस्कार और शर्म की बात है की एक वस्तु बन गया। आदमी है कि शैतान और उसके राक्षसों के प्रभुत्व के अधीन हो गया भगवान के द्वारा बनाई गई सभी चीजों पर कब्जा करने के लिए किया गया था।

 

सब से ऊपर, वहाँ कुछ है कि आदमी, आदमी की आध्यात्मिक स्थिति हमेशा के लिए प्रभावित हुआ था। और यह बात उस समय से पूरी मानव जाति की दुर्दशा बन गया है। आदमी इस पर इसे दूर करने के लिए सदियों के लिए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ सब करने के लिए संघर्ष किया है। और इस महान घटना है कि आदमी स्वभाव से एक पापी बन गया है और ईश्वर के स्वरूप को खो दिया।

 

वह स्वभाव से एक पापी बन गया, क्योंकि वह आध्यात्मिक रूप से मर गया था। पाप मनुष्य के प्रकृति पर ले लिया और तो आदमी पाप का दास बन गया।

 

के बाद से जो भी आदम और हव्वा के पास जन्म से हस्तांतरणीय था, वे बच्चों को अपनी समानता के बाद जन्म देना शुरू कर दिया। सुन क्या शास्त्र कहते हैं,

 

जब आदम एक सौ तीस वर्षों से रहते थे, वह अपनी ही छवि के बाद अपनी समानता में, एक बेटे का पिता बन गया, और उसे सेठ (उत्पत्ति 5:3) नाम

 

फलस्वरूप, सभी को है कि इस दुनिया के लिए पैदा होता है एक पापी का जन्म होता है। हम सभी से एडम पाप विरासत। पाप मनुष्य की प्रकृति के प्रमुख बन गया। बस के रूप में इंजील का कहना है,

 

इसलिए अपराध एक निर्णय के द्वारा निंदा करने के लिए सभी पुरुषों पर आया था, फिर भी एक धर्म द्वारा मुफ्त उपहार सभी मनुश्य जीवन के औचित्य पर आया के रूप में। के लिए के रूप में कई पापी, किए गए एक आदमी की अवज्ञा करके तो एक आज्ञाकारिता द्वारा कई धर्मी (रोमन 5:18-19) किया जाएगा

 

पाप सभी अपने असामान्य व्यवहार के पीछे रहने वाले बल है। कोई नहीं मार, fornicate और चोरी करने के लिए चाहता है, लेकिन यह एक कानून के अंदर बन गया है। एक कई लोग चाहते हैं एक धर्मी जीवन जीने के लिए, लेकिन वे नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें के भीतर एक और कानून है उनकी अच्छी इच्छाओं के साथ लड़ने। और प्रेरित पौलुस दोहाई यही कारण है कि,

 

मैं जानता हूँ कि कुछ भी अच्छा मेरे भीतर, कि है, मेरे शरीर में रहता है कि के लिए। मैं होगी कर सकते हैं क्या सही है, लेकिन मैं यह नहीं कर सकता। मैं अच्छा नहीं है के लिए मैं चाहता हूँ, लेकिन मैं क्या बुराई मैं नहीं करना चाहती है। अब अगर मैं नहीं क्या मैं नहीं करना चाहती, यह अब मैं नहीं है कि मैं इसे करते हैं, लेकिन जो पाप मेरे भीतर बसता। तो मैं इसे एक कानून कि जब मैं ठीक करना चाहता हूँ, बुराई झूठ हाथ पर बंद होने लगता। मैं भगवान, के कानून में मेरे अंतरतम में स्वयं प्रसन्न, लेकिन मैं अपने सदस्यों में एक और कानून की व्यवस्था मेरे मन और मुझे बंदी पाप की व्यवस्था करने के लिए जो बसता है मेरी सदस्यों में बनाने के साथ युद्ध देखने के लिए। हे नीच आदमी है कि मैं कर रहा हूँ! जो मौत (रोमियो 7:18-24 एनआईवी) के इस शरीर से उद्धार करेगा

 

प्रिय, तुम एक पापी स्वभाव से कर रहे हैं। आप आप के ऊपर पाप रह सकते हैं इससे पहले कि उस तथ्य को स्वीकार करने के लिए है। पाप और बुराई आदमी की प्रकृति है। पाप सभी स्वभाव की माँ है क्योंकि शुरू से ही यह नहीं था इसलिए। स्वभाव के सिद्धांत अच्छा है, क्योंकि यह आपको दिखाता है जहाँ आदमी में समस्या है। यह हर आदमी है कि उसे अपने स्वभाव में वर्गीकरण में पाप की डिग्री है। वास्तविक तथ्य यह है कि जो कोई का जन्म मांस मांस (John3:6) है।

 

जेनेटिक्स में, हम क्या हम जीनोटाइप और phenotype कहते हैं। एक व्यक्ति के जीनोटाइप सभी वंशानुगत सामग्री या जीन है वह अपने से प्राप्त हुआ है की कुल राशि के माता पिता और अपनी संतानों के लिए संचारित करने के लिए सक्षम है है। एक व्यक्ति के phenotype योग है जीनोटाइप और पर्यावरण के बीच बातचीत के परिणामस्वरूप व्यक्ति का व्यवहार, करने के लिए जैव रासायनिक से सभी लक्षण के कुल।

 

शारीरिक उपस्थिति के साथ बाद सौदों मनुष्य का आनुवंशिक कोड के साथ पूर्व सौदों सेलुलर स्तर पर आदमी की जबकि। जबकि phenotype उनकी प्रकृति दो विपरीत एक सादृश्य के रूप में, इस दुनिया में पैदा हुए पुरुषों के जीनोटाइप पाप है। हर आदमी अलग अलग स्वभाव वातावरण जिसमें वे रहते है पर आधारित है या वह के साथ जुड़े लोग।

 

दोस्त, वास्तविक तथ्य यह है कि आप एक पापी तुम पाप पर कब्जा कर सकते हैं इससे पहले कि आध्यात्मिक परिवर्तन और उत्थान की जरूरत है कि कर रहे हैं। यह अपने व्यवहार या स्वभाव के लेकिन अपने पापी स्वभाव विरासत से एडम की बात नहीं है। परमेश्वर का वचन का मांस पैदा होता है कि वह मांस, है वाणी है। कोई फर्क नहीं पड़ता कैसे उच्च अपने स्तर के स्वयं या आत्म अनुशासन, आप अभी भी एक पापी तुम पाप से सच स्वतंत्रता अनुभव कर सकते हैं इससे पहले कि प्रकृति के बदलाव की जरूरत है कि कर रहे हैं। जो आप करने के लिए – या तो बिशप या पादरी, जन्म दिया कोई बात नहीं तुम एक पापी उत्थान की जरूरत है कि कर रहे हैं। तुम एक पापी पैदा हुए थे। होना चाहिए पिता और नागरिकता बदलने की इससे पहले कि आप पाप के torments छोड़ से मुक्त हो सकते हैं।

 

इससे पहले कि आप पाप की सत्ता से मुक्त हो सकते हैं, आप अपने सभी पापों के पश्चाताप करना होगा और फिर से पैदा हुआ हो। बस आप पाप की दुनिया के लिए मांस द्वारा पैदा कर रहे हैं के रूप में आप पवित्र आत्मा के धर्म के राज्य में पैदा किया जाना चाहिए। जब तक आप अपने जीवन में इस महत्वपूर्ण और पहला कदम उठा लिया है सच है स्वतंत्रता और जीत कभी नहीं आ जाएगा। उद्धार परमेश्वर के साम्हने पवित्रता की नींव, और पाप पर विजय है। मोक्ष पाप करने के लिए नहीं कहना करने के लिए निहित शक्ति है करने के लिए आप कर सकती है। यह भगवान, जो धार्मिकता और पवित्रता है की दैवी प्रकृति को इनहेरिट करने के लिए आप बनाता है। मुक्ति यह पाप करने के लिए आप के लिए असंभव बना देता है। सुन क्या शास्त्र कहते हैं, वह कि भगवान पापों का भगवान की प्रकृति के लिए जन्म नहीं, है उस में abides; और क्योंकि वह भगवान का जन्म होता है वह, पाप नहीं कर सकता (1 जॉन 3:9)

 

आप बच रहे हैं, जब आप भगवान के जन्म लेते हैं और यह कि अधर्म से नफरत है, लेकिन धर्म प्यार करता है भगवान की प्रकृति है करने के लिए आपको देता है।

 

शहद, यह बदलने के लिए और अपने सभी पापों का पश्चाताप करने के लिए समय है। कैसे गंभीर आप पाप कर रहे हैं कोई फर्क नहीं पड़ता, वह आपको माफ कर देंगे। सुना है भगवान के बारे में आप क्या कहते हैं, अब आते हैं, हम यहोवा कहते हैं साथ में, कारण: अपने पाप की तरह लाल कर रहे हैं, हालांकि वे के रूप में बर्फ; सफेद किया जाएगा हालांकि वे जैसे गहरा लाल लाल कर रहे हैं, वे ऊन की तरह बन जाएगा (यशायाह 1:18)

 

भगवान से पहले अपने पाप स्वीकार करते हैं और उन्हें छोड़, फिर अधिराज्य पाप का एक नया जीवन शुरू हो जाएगा। आप एक अलौकिक आदमी बन जाएगा। आप ईश्वर के स्वरूप को इनहेरिट करेंगे। आप अब मर आध्यात्मिक रूप से होगा, लेकिन अब आप मसीह में जिंदा हो जाएगा। आप मसीह यीशु में परमेश्वर की धार्मिकता बन जाएगा। पुरानी बातें निधन हो जाएगा, सब कुछ आप के बारे में मसीह में नया बन जाएगा। बूढ़ा आदमी अपने सभी कामों में आप के साथ मर जाएगा। आप अब पाप और शैतान और उसके दूतोंके द्वारा नियंत्रित दुनिया के लिए मर जाएगा। आपका जीवन अब मसीह में परमेश्वर के साथ छिपा दिया जाएगा। आप जो आप को मजबूत करेगा मसीह में सब कुछ करने में सक्षम हो जाएगा, क्योंकि आप कोई और अधिक सीमित हो जाएगा।

 

वाह! अब आप पवित्र, निर्दोष, निर्दोष और पहुंच से बाहर बेटे या बेटी भगवान की हैं। आप एक नया नाम, एक नई प्रकृति और एक नया पिता के साथ एक नया प्राणी हो गए हैं। प्रकाश और धर्म का राज्य में अंधेरे का साम्राज्य से अपनी नागरिकता बदल गया है। क्योंकि इस समय परमेश्वर के स्वर्गदूतों अपने उद्धार भगवान से पहले से अधिक आनन्द हैं आप अब एक स्वर्गीय मनाया बच्चे भगवान के हैं। बूढ़े आदमी मर चुका है, क्योंकि पाप आप पर कब्जा करेगा नहीं, क्योंकि आप एक राजा, प्रभु और गुरु पर पाप कर रहे हैं। Alleluia!

 

हनी, तुम अब एक मसीह के साथ कर रहे हैं, वह तुम में है और तुम उस में रहे हैं। पाप के विजेता अब आप और आपके दिल में निवासी है। यीशु मसीह के धर्म प्रेमी और hater पाप के अपने जीवन के नियंत्रण में है। आप कर सकते हैं अब कहते हैं कि कि आप मसीह के साथ क्रूस पर चढ़ाया हैं प्रेरित पौलुस के साथ फिर भी आप रहते हैं, लेकिन यह आपको लगता है कि अब जी नहीं है, लेकिन मसीह में और आप के माध्यम से रह रही है। महिमा!

 

अध्याय 3-परमात्मा प्रावधान

 

एडम में, पूरे मानव जाति भ्रष्ट और भगवान से पहले बुराई बन गया है। सभी मानवता ईडन में पाप है और पाप के दास बन गया है। के रूप में यह लिखा है, Wherefore, के रूप में से एक आदमी पाप से दुनिया, और मौत में पाप द्वारा प्रवेश किया; और इसलिए मौत पर सभी पुरुषों, पारित के लिए कि सब ने पाप किया है (रोमन 5:12)

 

एडम वर्जित फल खा लिया, जब हम अपनी लंगोटी में थे, क्योंकि भगवान के मन में, हम सब उसके साथ फल खा लिया। जब भगवान की महिमा एडम, सब मानवता के लिए एक ही बात हुआ छोड़ दिया है।

 

प्यारी, परमेश्वर का एक ही सिद्धांत हमें मसीह यीशु में लागू की गई। मसीह कलवारी के पार पर सभी लोगों का प्रतिनिधित्व किया। बस हमारा एडम की विफलता बन गया के रूप में मसीह की जीत के क्रॉस पर हमारा है। जब मसीह groaned Gethsemane, उसे उसके साथ साथ groaned में हम सब पर। जब वह निंदा की है और करने के लिए मौत की सजा सुनाई थी, उसे हम सब के लिए मौत की निंदा की गई। और जब वह क्रॉस पर क्रूस पर चढ़ाया गया था, बस हम बगीचे में एडम के साथ वर्जित फल खाया के रूप में हम भी उसके साथ क्रूस पर चढ़ाया गया। हम सब ने पाप किया उसके खिलाफ जब एडम ने परमेश्वर के विरुद्ध पाप किया, और इसी तरह, जब मसीह क्रूस पर मरा, उस में हम सब मर गया।

 

इसलिए के रूप में द्वारा अपराध के एक फैसले की निंदा करने के लिए; सभी पुरुषों पर आया था फिर भी एक धर्म द्वारा सभी मनुश्य जीवन के औचित्य पर मुफ्त उपहार आया था। के रूप में एक आदमी अवज्ञा द्वारा कई पापियों किए गए थे, तो एक की आज्ञाकारिता द्वारा कई धर्मी किया जाएगा”(रोमियो 5:8-19)

 

प्रेम मसीह की कमी के लिए हमें क्योंकि हम इस प्रकार के न्यायाधीश, एक मरा, तो उन्हें सभी मारे गए थे कि (2 कुरिन्थियों 5:14)

 

दोस्त, यह मसीह की नई वाचा में आप काम की छुपी हुई सच्चाई है। यह मसीह के क्रूस की शक्ति है। वहाँ एक महान घटना है कि मानव जाति की मुक्ति में हुई क्रॉस पर मसीह में जगह ले ली थी। मसीह कि हम उस में परमेश्वर की धार्मिकता बन सकता है एक पाप बन गया।

 

वह उसे पाप हमें, जो कोई पाप नहीं जानता था के लिए किया जा करने के लिए बना दिया है के लिए; हम परमेश्वर की धार्मिकता उस में बनाया जा सकता है कि (2 कुरिन्थियों 5:21)

 

इस शास्त्र में सच्चाई कि भगवान पाप में आदमी की निंदा की और उसे पाप की शक्ति से आज़ाद है। पाप के क्रॉस पर मसीह के माध्यम से मौत की सजा सुनाई गई है। जैसा लिखा है, क्या कानून नहीं कर सकता के लिए करते हैं में है कि यह मांस के माध्यम से, कमजोर था भगवान अपने ही बेटे पापी मांस, की समानता में भेजने की निंदा की पाप मांस (रोमन 8:3) में

 

पाप के सभी रूपों अपने मांस में मौत की सजा सुनाई गई है। मसीह तुम पाप के बंधन से आज़ाद है। पाप की शक्ति से इस उद्धार मसीह, में तुम्हारा निज भाग के रूप में सिर्फ एडम अभिशाप और निंदा तुम्हारा जन्म में उसके माध्यम से बन गया है। आप अब पाप का नहीं है और धर्म के सेवक बन गए हैं।

 

आप पाप से मुक्त रखा गया है और धर्म के गुलाम बन गए हैं (रोमियों 6:18 एनआईवी)

 

हे मृत्यु, तेरा डंक कहां है? हे गंभीर, कहाँ है तेरी जीत? मौत के डंक पाप है; और पाप की ताकत कानून है। लेकिन भगवान, जो हमें जीत के माध्यम से हमारे प्रभु यीशु मसीह (1 कुरिन्थियों 15:55-57) देता है के लिए धन्यवाद किया जा

 

वाह! पाप पर आपकी विजय निश्चित है। लेकिन जो आपको जीत हमारे प्रभु यीशु मसीह के माध्यम से दिया है भगवान के लिए धन्यवाद किया। यह भगवान के लिए झूठ करने के लिए असंभव है क्योंकि यह पाप अपने अधिराज्य जश्न मनाने का समय है। आपकी जीत संघर्ष की बात नहीं है लेकिन यह वंशानुगत है। आप के माध्यम से जन्म एडम में अपना हिस्सा मिल गया और इसी तरह तुम फिर से पैदा किया जा रहा द्वारा मसीह में जीत का अपना हिस्सा है।

 

पाप पर इस जीत प्रार्थना और उपवास या मानव नियम और विनियमन द्वारा, लेकिन द्वारा मसीह में वंशानुक्रम नहीं आती है। यह उसे प्राप्त करने की कोशिश कर की बात नहीं है, लेकिन यह तुम्हारा द्वारा मसीह में सही है। यह आप में ईश्वर की प्रकृति के अब मसीह यीशु में है, क्योंकि धर्म अपने स्वभाव बन गया है। के लिए यह लिखा है: “जो कोई भगवान का जन्म हुआ है; पाप नहीं उसके बीज में रहता है के लिए उसे; और वह पाप नहीं कर सकता क्योंकि वह भगवान का जन्म हुआ है”(1 जॉन 3:9)

 

भगवान की इस प्रकृति में निहित है। अपने आप को मानव उपदेशों से मुक्त सेट और मसीह में आप अपने जीवन जीने के लिए अनुमति देने के लिए केवल एक चीज आप करने की ज़रूरत है। आप पहले से ही पाप की सत्ता से मुक्त कर रहे हैं; आप करने के लिए तेजी से इसके लिए जरूरत नहीं है। बस अपनी जीत का जश्न मनाने, यह मानता हूँ और उस पर हर जगह कार्रवाई। आप पर्याप्त पाप पर विजय के लिए प्रार्थना की है। यह समय में अपनी जीत दर्ज करने के लिए है।

 

अध्याय 4 – पाप पर चलने के

 

पाप पर विजय है कई तरफा लेकिन आप विश्वास के द्वारा पाप पर चलने की जरूरत है। विश्वास के दायरे है आत्मा के दायरे और आत्मा का कानून आस्था का कानून है। आत्मा के कानून परमेश्वर का वचन है। यह परमेश्वर का वचन कि आप विश्वास करने के लिए असंभव को संभव कर देता है की समझ है। यीशु मसीह में जीवन की भावना का कानून मुझे पाप और मृत्यु (रोमन 8:2) के कानून से मुक्त बना दिया है के लिए यह लिखा है,

 

इस अध्याय का उद्देश्य पाप पर अपनी विजय पर अपने विश्वास का निर्माण करने के लिए है। हम मसीह कि आप पाप और मृत्यु के कानून से आज़ाद है में कुछ महत्वपूर्ण सत्य देख रहे हैं। हम अनावरण संबंधित शास्त्र कि अपनी जीत और पाप पर कब्जा स्थापित करने के लिए चाहते हैं।

 

दैवी प्रकृति के partakers

जब आप यीशु को अपना जीवन दे, आप दिव्य प्रकृति का भागी बन गया। आप एक मसीह में परमेश्वर पिता के साथ कर रहे हैं। आप परमेश्वर के आत्मा के जन्म लेते हैं। शास्त्र कहते हैं, जो मांस के पैदा होता है कि मांस है; और जो की भावना का जन्म होता है कि आत्मा (यूहन्ना 3:6)

 

अपने आध्यात्मिक जन्म के आधार पर, तुम पवित्र आत्मा का एक बच्चे हैं। मुक्ति पर, पवित्र आत्मा अपने मनुष्य की आत्मा में भगवान और उनकी दिव्य प्रकृति के जीवन डाला। उन्होंने अपनी आत्मा में अनन्त जीवन डाला और तो आप पुन: जनरेट कर रहे हैं।

 

फलस्वरूप, आप एक विजेता के रूप में और सत्य पवित्रता और धार्मिकता में जीने के लिए अधिराज्य पाप, की शक्ति के साथ पैदा होते हैं। तुम मसीह के द्वारा परमेश्वर की धार्मिकता की शक्ति विरासत में मिला है। कि अब मसीह में अपने आध्यात्मिक प्रकृति है।

 

यह जीत पाने के लिए संघर्ष या आध्यात्मिक व्यायाम की बात नहीं है लेकिन यह वंशानुगत है। यह आप में ईश्वर की प्रकृति के अब मसीह यीशु में है, क्योंकि धर्म अपने स्वभाव बन गया है। शास्त्र कहते हैं, जो कोई भगवान का जन्म हुआ है, उसे में अपने बीज रहता है के लिए पाप नहीं; और क्योंकि वह भगवान का जन्म होता है वह, पाप नहीं कर सकता (1 जॉन 3:9)

 

यह भगवान से पहले अपनी सही तस्वीर है। जब तक भगवान का सवाल है, आप एक नया आदमी धर्म और सत्य पवित्रता में बनाए गए हैं। (इफ 4:24)। आप इसके साथ पैदा होते हैं, क्योंकि सभी पापों के ऊपर पवित्रता की शक्ति आप में रहता है। आप पहले से ही पाप की सत्ता से मुक्त कर रहे हैं। आप adamic बनने के लिए तेजी से नहीं है, लेकिन स्वाभाविक रूप से आप इसे विरासत में मिला। आप भगवान के जन्म लेते हैं, क्योंकि इसी तरह, मसीह में आप पवित्रता की शक्ति विरासत में मिला है।

पाप के लिए मर

यह है, कि बूढ़े आदमी के साथ क्रूस पर चढ़ाया है कि पाप का शरीर नष्ट हो सकता है, जानते हुए भी आज के बाद हम पाप की सेवा करना चाहिए नहीं कि। वह मर चुका है (रोमियो 6:6-7) पाप से मुक्त है

 

शास्त्र के अनुसार इसके बाद के संस्करण, तुम एक मरे हुए आदमी को पाप और दुनिया के लिए कर रहे हैं। भगवान के लिए, आप और पाप और अधर्म की दुनिया के बीच की कड़ी टूट गया है।

 

वाह! तुम पाप के लिए मर चुके हैं। यहां तक कि श्री।पाप अपने अंतिम संस्कार समारोह किया जाता है और वह एक वफादार गुलाम और एक दोस्त खो दिया है, क्योंकि अपनी मृत्यु पर विलाप। पापी में तुम हमेशा के लिए मर चुका है। नई रचना-परमेश्वर की धार्मिकता तुम में उभरा। आप अब एक पापी नहीं हैं! आप एक बार एक पापी थे। जो एक पापी और पाप का दास बना दिया कि प्रकृति मोक्ष में पवित्र आत्मा के द्वारा हटा दिया और दिव्य प्रकृति के साथ बदल दिया था।

 

जब आप फिर से पैदा कर रहे हैं आध्यात्मिक दायरे में, यह आपके राज्य है। धर्म के राज्य के लिए पाप के राज्य से संक्रमण है। आध्यात्मिक मौत हो गई। शास्त्र कहते हैं कि जो मर चुका है, वह पाप से मुक्त है, क्यों यह है।

 

के लिए सुनो मर चुके हैं, और अपने जीवन में परमेश्वर (कर्नल 3:3) मसीह के साथ छिपा रखा है

 

दिन तुम फिर से पैदा हुए थे तुम आध्यात्मिक दृष्टि से पाप और अपने lusts के लिए मर गया। जब आप फिर से पैदा नहीं हुए थे, आप धर्म की दुनिया को आध्यात्मिक रूप से मर गए। लेकिन अब मसीह यीशु में तुम भी शैतान और उसके दूतोंके द्वारा नियंत्रित अधर्म की दुनिया के लिए आध्यात्मिक मर रहे हैं। शारीरिक रूप से, आप अभी भी दुनिया में हैं, लेकिन आध्यात्मिक दृष्टि से तुम पाप और शैतान द्वारा नियंत्रित राज्य के लिए मर चुके हैं। पाप और शैतान आप पर अधिकार नहीं हैं।

 

धर्म के गुलाम

 

धर्म के गुलाम बन गए पाप से मुक्त रखा गया होने (रोमन 6:18)

 

जब तुम पाप के गुलाम थे, आप परमेश्वर की धार्मिकता से स्वतंत्र थे। अब आप जो पाप के गुलाम थे धर्म के गुलाम बन गए हैं। मसीह में, अपने स्वभाव से परमेश्वर की धार्मिकता बन गया है। बस आप तो पाप करने के लिए आज्ञाकारी थे के रूप में, आप अब अपने जीवन परमेश्वर की ओर से आता है धर्म को सही सामंजस्य में जीना चाहिए।

 

वाह! पूर्व मास्टर (पाप) उखाड़ फेंका और नपुंसक प्रदान की गई है, और आपके जीवन में नया मास्टर (भगवान का धर्म) विराजमान है। पाप अपने जीवन में मारे गए है और भगवान की धार्मिकता अपने दिल में अपनी जगह लेता है। शास्त्र कहते हैं, में है कि यह मांस के माध्यम से कमजोर था क्या कानून नहीं कर सका के लिए यही कारण है कि, भगवान पाप के कारण पापी मांस की समानता में अपने ही बेटे भेजकर किया था; उन्होंने मांस (रोमन 8:3) में पाप की निंदा की

 

परमेश्वर सर्वशक्तिमान, जो झूठ नहीं बोल सकते, अपने शरीर में पाप के हर रूप की निंदा की। यह है व्यभिचार, व्यभिचार, क्रोध, द्वेष, धूम्रपान? जो भी पाप है कि मसीह में अपने जीवन buffeting है मौत के लिए मसीह के माध्यम से भगवान ने क्रूस पर निंदा की है? आप अब पाप के बंधन में नहीं हैं। आप कोई अधिक का दास पाप कर रहे हैं। आप अपने प्रभुत्व से सदा के लिए मुक्त कर रहे हैं।

 

मसीह में जीवन की आत्मा के द्वारा कानून के अनुसार, आप धर्म के गुलाम हैं। आप केवल एक गुलाम धर्म के नहीं हैं, लेकिन भी तुम मसीह में परमेश्वर के धर्म हैं।

 

वह जो पाप हमें, कि हम उस में परमेश्वर की धार्मिकता बन सकता है के लिए किया जा करने के लिए कोई पाप नहीं जानता था कि उसे बनाया के लिए (2 कुरिन्थियों 5:21)

 

धर्म अपनी प्रकृति है, क्योंकि यह ईश्वर की प्रकृति आप में है। बस आप अपने सदस्यों कर्मचारियों उसमें अशुद्धता के लिए सामने आए और पर्यत अधिक से अधिक पाप, पाप करने के लिए भी तो अब अपने सदस्यों कर्मचारियों के पावन धर्म के अनुसार करने के लिए उपज के रूप में यहोवा का वकील यह, है।

 

अध्याय 5 – यह चिल्लाओ!

 

एक आदमी के शब्द उसके भाग्य के पहियों हैं। जब एक आदमी जानता है कि कैसे अच्छी तरह से बात करने के लिए, वह शब्द बीज होते हैं, क्योंकि एक्सेल करने के लिए बाध्य है।

 

जैसा लिखा है, उसके मुंह के फल से एक आदमी संतुष्ट है; वह अपने होंठ की उपज से संतुष्ट है (नीतिवचन 18:20)

 

संतोष एक आदमी आता है क्या वह अपने मुँह से कहते हैं, द्वारा। जो भी वह लेने के लिए जा रहा है अपने शब्दों से एक आदमी बोता। यह कहना है कि आप क्या कहना है आप लगातार करने के लिए बाध्य कर रहे हैं करने के लिए है। अपने शब्दों के अपने जीवन के लिए सीमाएँ सेट करें। यह असंभव है – तुम क्या आप दावे के ऊपर वृद्धि नहीं कर सकते। यह है क्योंकि शब्द बहुत हद तक कि वे अपने भाग्य को बदल सकते हैं शक्तिशाली है।

 

और जीभ में एक आग, अधर्म की एक दुनिया है: इसलिए कि यह पूरे शरीर, defiles, हमारे सदस्यों के बीच जीभ है और सेट पर आग बेशक प्रकृति; और यह नरक (जेम्स 3:6) की आग पर सेट करता है

 

प्यारे, अपने शब्दों की शक्ति अपने पूरे शरीर को नियंत्रित करने के लिए है। आपके बोले गए शब्दों को शरीर प्रतिक्रिया करता है और उन्हें अपनी आत्मा को अवशोषित। अपने कार्यों आपके शब्दों का निर्धारण और कर्म अपने शरीर की प्रतिक्रिया का निर्धारण। कई ईसाई अब भी पाप के प्रति सजग हैं तो वे भगवान से उन्हें एक संत बनाने के लिए दैनिक प्रार्थना। वे कभी नहीं स्वयं पाप पर विजेताओं के रूप में देखा है। नतीजतन, वे रहते हैं और जिसमें भगवान उन्हें रखा है धार्मिकता के बजाय पाप के दायरे में चलना। वे लगातार मानता हूँ कि वे अभी भी पाप की सत्ता के तहत कर रहे हैं के रूप में, अपने शरीर की शक्ति पाप के लिथे विषय हैं। वे विश्वास करते हैं और उनकी बेबसी का सामना करने में पाप मानता हूँ, क्योंकि वे ऊपर पाप नहीं रह सकते हैं। इस प्रकार, पाप उन्हें अपनी कैद में रखता है। शास्त्र कहते हैं, के रूप में उनकी दिव्य शक्ति हमें सभी चीजें हैं जो जीवन और भक्ति, ज्ञान उसे जो हमें महिमा और पुण्य (2 Peter1:3) द्वारा कहा जाता है के माध्यम से संबंधित दी गई है

 

भगवान की शक्ति हमें – विश्वासियों कि भक्ति करने के लिए संबंधित सब कुछ दिया है। अर्थात, पाप और लालच पर कब्जा करने के लिए शक्ति। कि अपने बयान और पेशा होना चाहिए। जब तक आप अपने प्रभुत्व और पाप पर विजय को स्वीकार करने के लिए शुरू, तुम कभी नहीं अनुभव होगा या अधिराज्य पाप है। लंबे समय के रूप में आप कबूल है कि आप एक नीच पापी हैं करने के लिए जारी रखें, आप अपने पापों में मरोगे। यह असंभव है! आप अपने शब्द और है कि क्यों आप अभी भी Mr.sin के साथ संघर्ष कर रहे हैं ऊपर रह सकते हैं। के लिए दिल के साथ धर्म के अनुसार आदमी का मानना है कि जो शास्त्र कहते हैं, सुन; और मुँह के साथ मोक्ष के इधार बयान किया जाता है (रोमियों 10:10)

 

यह बयान कि मोक्ष के बारे में लाता है। कोई बयान, कोई मोक्ष! यह सिर्फ साधारण बयान है, लेकिन अपने दिल में निहित है कि बयान नहीं है। जब तक आप अपने दिल में विश्वास करते हैं और यह आपके मुँह के साथ कहते हैं कि आप सहेजे नहीं गए हैं। यह है जब आप आपके मुँह के साथ कबूल है कि शक्ति अपने प्रभुत्व बनाने के लिए जारी किया गया है। यहाँ है क्या बाइबिल अपनी जीत और अधिराज्य पाप के बारे में कह रहा है।

 

पाप आप पर कब्जा नहीं होगा के लिए: के लिए आप कानून के अंतर्गत नहीं है, लेकिन कृपा के अंतर्गत हैं (रोमियो 6:14)

 

यह, कि हमारे पुराने आदमी उसके साथ क्रूस पर चढ़ाया है, पाप का शरीर से हो सकता है हो कि नष्ट कर दिया, अब हम पाप की सेवा करना चाहिए नहीं कि जानते हुए भी। वह मर चुका है (रोमियो 6:6-7) पाप से मुक्त है

 

वह उसे वह कोई पाप नहीं जानता था कि जो पाप हमें, के लिए किया जा करने के लिए बना दिया है के लिए; हम परमेश्वर की धार्मिकता उस में बनाया जा सकता है कि (2 कुरिन्थियों 5:21)

 

इसलिए यदि कोई मसीह में है, वह एक नया जीव है: पुरानी बातें बीत चुके दूर; निहारना, सब कुछ नए बन रहे हैं (2 कुरिन्थियों 5:17)

 

के लिए सुनो मर चुके हैं, और अपने जीवन में परमेश्वर (कुलुस्सियों 3:3) मसीह के साथ छिपा रखा है

 

यीशु मसीह में जीवन की आत्मा के कानून के लिए मुझे पाप और मृत्यु के कानून से मुक्त कर दिया है। में है कि यह मांस के माध्यम से कमजोर था क्या कानून नहीं कर सका के लिए, भगवान पाप के कारण पापी मांस की समानता में अपने ही बेटे भेजकर किया: उन्होंने मांस (रोमन 8:2-4) में पाप की निंदा की

 

मौत के लिए कि वह मर गया, वह पाप करने के लिए एक बार सभी के लिए मर गया; लेकिन जीवन है कि वह रहता है वह भगवान के इधार रहता है। इसी तरह आप भी, अपने आप को वास्तव में पाप के लिए मर चुका है, लेकिन मसीह यीशु हमारे प्रभु (रोमियो 6:10-11) में परमेश्वर को ज़िंदा किया जा करने के लिए लगता है

 

और पाप से मुक्त रखा गया रहा, आप धर्म के दास बन गया (रोमियों 6:18)

 

शहद, ये मसीह के साथ अपने जीवन बंधन आध्यात्मिक कानून हैं, लेकिन वे अपने नित्य बयान द्वारा गति में सेट होना चाहिए। गुरुत्व के कानून कुछ है के रूप में वे मसीह में जीवन का यकीन है कि कानून हैं। ये कानून आप पाप पर विराजमान है, और उसके बाद तुम सिर्फ उन्हें अपने दिल में विश्वास और उन्हें करने के लिए चिल्लाने के लिए है। तुम भगवान के शब्द के साथ सहमत हूँ और यह प्रचार करने के लिए है। शैतान पता है कि आप स्वतंत्र और पाप के लिए मर रहे हैं चलो। यह बयान कि कब्जे लाता है। कुछ भी आप कहने के लिए डर रहे हैं, आप के पास नहीं किया जा सकता। हमारे प्रभु यीशु ने कहा,

 

क्या मैं आपको अंधेरे, कि तु प्रकाश में बात में बता: और क्या कान, कि तु घर सबसे ऊपर है पर उपदेश सुनो (मैथ्यू 10:17)

 

यह अपने चेलों के लिए भगवान की आज्ञा है। क्या आप word में देखते हैं, आप यह के समान हों पर चिल्लाओ करने के लिए आवश्यक हैं। हर बार जब आप एक सच है कि तुम्हारे दिल में है निर्भीकता घोषणा, उद्धार की शक्ति तुम क्या कहना है करने के लिए जारी किया गया है। जब अपना मुँह अपनी स्वतंत्रता पाप और पाप पर आपके यकीन है कि विजय से बोल रहा है, तो क्या आप ढोंग करना एक वास्तविकता बन सकता है स्वर्ग शक्ति, जारी रखने देगा। यीशु आप इस पुस्तक के माध्यम से बता रहा है कि आप इसे ज़ोर से और स्पष्ट कहना चाहिए, कि पाप अब आप पर कब्जा होगा।

 

जब तक आप इसे ज़ोर से और स्पष्ट कहते हैं, भगवान कार्य करने के लिए अनुमति नहीं है।

 

आप क्या कहते हैं आपके शरीर के तहत डाल करने के लिए शक्ति है। जब आप अपनी स्वतंत्रता और पाप पर विजय कबूल करते हैं, अपने पूरे शरीर सकारात्मक प्रतिसाद करने के लिए शुरू हो जाएगा। बाइबिल कहते हैं, मर चुका है और जो भी आप कर रहे हैं अर्थात मृत पाप से मुक्त है। उसके बाद यह चिल्लाओ, सबको यह सुन शैतान सहित।

डर करने के लिए मना कर दिया। डर विश्वास के विपरीत है। आप या तो भयभीत या वफादार हैं।

 

शहद, यह पाप के गढ़ से उद्धार के अपने घंटे है। अपनी स्वतंत्रता और पाप पर विजय चिल्लाओ! आप आध्यात्मिक और मानसिक रूप से पाप के लिए मर चुके हैं। आप एक नया जीव एक नई प्रकृति, एक नया दिल और एक नया जीवन के साथ कर रहे हैं। आप अब मसीह यीशु में परमेश्वर की धार्मिकता कर रहे हैं। आप अब के साथ गीतकार, गा सकते हैं संघर्ष खत्म हो गया, लड़ाई किया है; जीवन की जीत जीता है; विजय का गीत शुरू हो गया है। Alleluia! मौत की शक्तियां उनके सबसे बुरा, लेकिन उनके legions हाथ फैलाया मसीह किया है: चलो पवित्र खुशी विस्फोट के चीखती। Alleluia!

 

वाह! जीत के गीत शुरू हो गया है। आप अब पाप की शक्ति के तहत कर रहे हैं। शास्त्र कहते हैं, हमें हमारे विश्वास के पेशे के बिना ढुलमुल पकड़; (के लिए जो वादा किया था, वह वफादार है) (इब्रानियों 10:23)

 

यह केवल आज का बयान कि आप हमेशा के लिए जीत दे देंगे नहीं है, लेकिन आप तेजी से अपने बयान के लिए दैनिक पकड़ करने के लिए है। आप रहते हैं और हर पल उस चेतना में चलना है। का जश्न मनाने और रहते यह हर दिन ढुलमुल बिना। यह उकसाने वाला नहीं होगा आप करने के लिए नहीं आया, लेकिन वह deceits के साथ आता है, जब उसे बताओ तुम पाप के लिए मर चुके हैं कि मतलब नहीं है। उसे बताओ कि पाप आप पर कब्जा नहीं होगा। उसे भगवान का बीज उस में रहता है, क्योंकि जो कोई भगवान का जन्म हुआ है पाप नहीं कि, समझ दें। इस बयान के लिए तेजी से पकड़ और शैतान आपके जीवन में कोई स्थान नहीं होगा। आप अब पाप की नहीं, धर्म के दास हैं। आप कोई और अधिक एडम, लेकिन मसीह है, जो आप धर्म के नया स्वरूप दिया है में हैं। बाइबिल कहते हैं, तो मैं यह करने के लिए मेरे शब्द पर देख रहा हूँ के लिए प्रभु मुझे करने के लिए, आप अच्छी तरह से, देखा है ने कहा। (यिर्मयाह 1:12)

 

दोस्त, इस पुस्तक में आप अच्छी तरह से अपनी स्वतंत्रता और पाप पर कब्जा देखा है। और भगवान अब बिल्कुल यह आपके जीवन में क्या करने के लिए प्रतिबद्ध है। वह इसे अपने मसीही जीवन में एक वास्तविकता बनाने के लिए इस सच पर देख रहा है। भगवान बात की है, और वह इसे पारित करने के लिए लाना होगा; वह purposed है, और वह (यशायाह 46:11) ऐसा करेंगे। बस केवल अपने बयान के लिए बिना ढुलमुल पकड़ और अपने चिकित्सा तेजी से वसंत करेगा, और अपने धर्म से पहले आप चलें।

 

 

अध्याय 6 – नहीं धोखा दिया

 

जैसे ही आप अपने अधिराज्य पाप मनाने कि, दुश्मन कानाफूसी कि आप पूरी तरह से मुक्त नहीं कर रहे हैं करने के लिए शुरू कर देंगे। मैं तुम्हें बताना है कि आप बिल्कुल नि: शुल्क कर रहे हैं खुश हूँ। जब आप यीशु को अपना जीवन दे आप यीशु के लोहू के द्वारा उचित है। अपने शांति प्लेग और मसीह में अपने पिछले पापों के साथ आनन्द के लिए एक बुराई न करने दें। तुम अपने रक्त द्वारा सही ठहराया गया है और पवित्र और भगवान से पहले बेदाग हो गए हैं। शास्त्र कहते हैं, और आप, जो एक बार बुरे कर्म कर रहा पराया और मन में शत्रुतापूर्ण थे, वह अब मांस की देह में उनकी मृत्यु के द्वारा, तुम पवित्र और निर्दोष है और उसे पहले पहुंच से बाहर मौजूद करने के लिए रेखांकित किया गया है (RSV कर्नल 1:21-22)

 

ना! भगवान आपको पवित्र और निर्दोष उसे, पहले तो जो आप अपवित्र घोषित करेगा की घोषणा की है?

जो भगवान के चुनाव के खिलाफ एक आरोप लाना होगा? यह भगवान जो को सही ठहराते है (रोमियों 8:33)

 

अपने पिछले पापों की फिर से गिनती नहीं करते हैं। वे अंतर्गत द्वारा यीशु मसीह का रक्त बह गया है। अपने पिछले पापों से पहले उसे तुम्हारे खिलाफ खड़े नहीं रह रहे हैं। शैतान अपने अतीत के साथ अपना जीवन दु: ख क्योंकि आप माफ कर दिया गया है और पवित्र बनाया करने के लिए कोई अधिकार नहीं है।

 

प्यारी, कोई फर्क नहीं पड़ता कैसे गंभीर अपने पिछले पापों रहे हैं, क्योंकि जीसस रक्त शांति तुम और भगवान के बीच है। केवल आप उन्हें शैतान के गुर के माध्यम से अपने दिल में जाने के अगर नहीं अपने पिछले पापों की गिनती कर सकते हैं। उसके बाद वे आत्मा दायरे में, गिनती क्योंकि शैतान उन्हें अपनी खुशी, शांति, धर्म और स्वतंत्रता मसीह यीशु में पवित्र आत्मा में चोरी करने के लिए उपयोग करेंगे।

 

जब तक तुम इस तथ्य पर विश्वास आप पाप से सही आजादी का आनंद नहीं कर सकते। सच शांति मसीह में आराम आता है और जब केवल आप विश्वास है कि तुम पवित्र और उसके खून से बेदाग हैं। यदि आप में उसे पालन करना आप पाप के बंधन से सदा के लिए मुक्त कर रहे हैं। अधिराज्य पाप अपने जन्मसिद्ध अधिकार है, इसे नहीं बेचते।

 

शैतान अतीत के साथ अपने जीवन को परेशान करने के लिए कोई कानूनी अधिकार नहीं है। अपने अतीत के साथ दूर किया गया है। अगली बार जब वह अपनी चाल के साथ, आप करने के लिए आता है उसे बताओ तुम अपने रक्त द्वारा उचित है। उसे बताओ कि तुम पवित्र, स्वच्छ और महान न्यायाधीश परमेश्वर के साम्हने पहुंच से बाहर हैं। उसे बताओ तुम मसीह में परमेश्वर के धर्म हैं। उसे बताना है कि वहाँ अब कोई निंदा जो मसीह में जीवन में यीशु मसीह की आत्मा के कानून के लिए कर रहे हैं करने के लिए आप पाप और मृत्यु के कानून से आज़ाद है!

 

अतीत की किसी भी छाया सता अपने जीवन, मैं उन्हें, यीशु के नाम में रोशन करने के लिए भगवान का प्रकाश कमान। कोई दूत अपने जीवन अपने पिछले पापों के साथ भद्दा tormenting नरक का, मैं यीशु मसीह के नाम में यीशु के लोहू के तुम उन्हें, और के बीच डाल दिया। मैं अपनी स्वतंत्रता हर अपने जीवन और भाग्य, यीशु कीमती नाम में ताना मार पाप की छाया से फरमान। मुझे फरमान कि हर पाप या वासना कि आप कैप्टिव आयोजित किया गया है के रूप में अपने शरीर, यीशु कीमती नाम में मर जाता है।

 

प्रिय, आप कीमती यीशु के नाम में बिल्कुल मुफ्त हैं।

 

महिमा ए. Adeola द्वारा अन्य पुस्तकें

 

कमान अपने सुबह के लिए भविष्यवाणी प्रार्थना

7 महान चीजें आप के बारे में भगवान कहते हैं

रहते हैं और स्वर्गदूतों के साथ कार्य करना

ईसाई पवित्र आत्मा मिसाइल है

आध्यात्मिक धनुर्धारियों को नष्ट करने के लिए प्रार्थना

आगे लाने के लिए पृथ्वी के कमांडिंग

 

महिमा Adeola के बारे में

 

महिमा Adeola अध्यक्ष और संस्थापक रहने वाले मन्ना मंत्रालयों int ‘ l, मंत्रालयों पूरी भावना नवीन संदेश के माध्यम से भगवान के शब्द के कालातीत सत्य पेश करने के लिए समर्पित है। करने के लिए एक मुस्लिम परिवार में जन्मे, मसीह व्यक्तिगत रूप से 1991 में आई, और एक पादरी 1997, 1998 में अपनी पहली खुली हवा धर्मयुद्ध आयोजित में 2000 में उनकी पहली पुस्तक प्रकाशित और पूरा समय मंत्रालय शुरू 2007 में ठहराया। पादरी Adeola पाप, पृथ्वी को आगे लाना, कमांडिंग की शक्ति पर काबू पाने जैसे पुस्तकों के लेखक है एक उपदेशक और एक शिक्षक होने के अलावा, रहने और एन्जिल्स, आध्यात्मिक धनुर्धारी, आदि को नष्ट करने के लिए प्रार्थना के साथ काम कर रहे।वह संस्थापक और अध्यक्ष रहने वाले मन्ना बाइबल कॉलेज, डायनेमिक स्थापना और आग-ब्रांड पुरुषों और परमेश्वर की महिलाओं के लिए प्रतिबद्ध है एक बाइबल कॉलेज का भी है। उसकी शादी बच्चों के साथ ही धन्य है।

 

महिमा Adeola के साथ कनेक्ट

मेरे चहचहाना पर का पालन करें: http://twitter.com/johnaadeola

मित्र मुझे Facebook पर: shina.glory

मेरे ब्लॉग के लिए सदस्यता लें: http://pastoradeola.blog.com

 

पुस्तक के बारे में

 

यह अच्छी तरह से सबसे महत्वपूर्ण पुस्तक आप इस साल पढ़ा जाएगा हो सकता है। इस पुस्तक के पन्नों पर प्रेरणा के माध्यम से, आप केवल पाप के ऊपर, लाइव करने के लिए कैसे नहीं पता चल जाएगा लेकिन भी कैसे पवित्रता का जीवन जीने के लिए। यह पुस्तक आप अपने पिछले पापों के बंधन से उद्धार करेगा अपराध और बुरी आदतों।

इस किताब में, कि तुम सीखना होगा:

  • मसीह यीशु में आप अधिराज्य पाप है

  • आप दैनिक पाप के बिना रह सकते हैं

  • भगवान अब आप के खिलाफ अपने पिछले पापों की पकड़ है।

  • अपराध शैतान, द्वारा आप अपने शांति और विश्वास यीशु मसीह में तुम्हारा निज भाग के अधिकारी के लिए चोरी करने के लिए उपयोग किया जाता है

  • तुम नहीं रह रहे हैं एक पापी लेकिन मसीह में परमेश्वर की धार्मिकता

  • आप एक नया जीवन, नई प्रकृति और नई पहचान के साथ एक नया निर्माण कर रहे हैं

यह किताब आप अधिराज्य पाप का जीवन में हमेशा के लिए लॉन्च करेगा।

 

 

 


आप के ऊपर पाप रह सकते हैं

यह पुस्तिका आप को पढ़ने का सर्वाधिक महत्वपूर्ण किया जा सकता है। इस पुस्तक के माध्यम से प्रेरणा मिलती है तो आप को पृष्ठों में न केवल ऊपर रहते हैं, बल्कि पाप को कैसे उबरेंगे कैसे पवित्रता का जीवन है। इस पुस्तिका को वितरित करने के लिए आपको अपने अतीत के बंधन से बुरी आदतें तथा कोअभियुक्त, गुनाहों इस पुस्तक में आप सीखेंगे कि ईसा मसीह *में आपने डोमिनियन पर पाप *आप ईश्वर के बिना नहीं रह सकता sinning दैनिक *नहीं रह गई है. आप अपने अतीत के पापों धारक शैतान को लूटने का उपयोग करता है, तो आप उन पर मुकदमा चलाकर *आपके पास आपके विरासत में ईसा मसीह को शांति और विश्वास नहीं रह रहे हैं, लेकिन आप *की नजरोन में पापी घूम रहे हैं तो आप एक नई सृष्टि में ईश् वर की सहास्त्राब्दि *नया जीवन और प्रकृति के साथ नयी नयी पहचान इस पुस्तक के आरंभ करेंगे तो आप के जीवन में हमेशा पाप भर में डोमिनियन स् टेट्स

  • ISBN: 9781370520947
  • Author: Dr. Glory Adeola
  • Published: 2017-05-14 22:20:09
  • Words: 8350
आप के ऊपर पाप रह सकते हैं आप के ऊपर पाप रह सकते हैं